लड़की के परिजनों ने जंडियाला पुलिस पर पहले से दर्ज मामले पकड़े गए आरोपी के खिलाफ ना कार्रवाई करने के लगाए आरोप ।
September 11th, 2020 | Post by :- | 140 Views

 

नाबालिग लड़की के परिजनों ने जंडियाला पुलिस पर पहले से दर्ज मामले में पकड़े गए आरोपी के खिलाफ  ना कार्रवाई के लगाए आरोप ,

डी ए लीगल की।राय लेने के बाद ही होगी कार्रवाई :एस एच ओ ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
वर्ष 2019 में  गैंगरेप का मामला प्रताप सिंह निवासी तलवंडी डोगरा थाना जंडियाला गुरु  के खिलाफ  धारा 376 डी औऱ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था ।जिसमें  वह फ़रार चल रहा था ।आज उसे पुलिस पार्टी द्वारा लड़की समेत ग्रिफ्तार कर लिया गया। लेकिन जंडियाला गुरु पुलिस ने उसकी ग्रिफ्तारी नही डाली ।पुलिस ने पत्रकारों का जवाब देते ह हुए कहा कि लड़के और लड़की द्वारा माननीय हाईकोर्ट में शादी कर ली है और उसे हाईकोर्ट द्वारा सुरक्षा के निर्देश दिए गए हैं ।
बता दे कि परिजनों की तरफ से भी इस मामले   मर हाईकोर्ट में रिट डाली हुई ।जिसमें उन्होंने हाईकार्ट से यह गुहार लगाई है कि जो लड़की के जन्म।से संबंधित कागज़ात साथ छेड़छाड़ की गई है जिसकी अभी सुनवाई होनी है।
लड़की के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए इस मामले में शामिल आरोपी लड़के के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
डी ए लीगल की राय लेने के बाद होगी कार्रवाई ;एस एच ओ
इस मामले एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर हरचंद सिंह ने कहा कि  इन मामले में लड़के लड़की ने हाईकोर्ट में शादी भी की है और दूसरी तरफ परिजनों ने भी रिट डाली हुई ।इसलिए डी ए लीगल की।राय लेने के बाद ही कार्रवाई होगी ।प

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।