बाबा बंदा सिंह बहादुर जी के जन्मोत्सव उपलक्ष में यात्रा का दोसड़का में विधायक द्वारा श्रद्धापुर्वक स्वागत
September 11th, 2020 | Post by :- | 90 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

बाबा बन्दा सिंह बहादुर इंटरनेशनल फाउंडेशन के बैनर तले गांव रकबा लुधियाना (पंजाब)से लोहगढ़ के लिए चली बाबा बंदा सिंह बहादुर सेवा यात्रा का दोसडका में मौजूद संगत सहित हल्का मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने स्वागत किया। इस दौरान विधायक ने दोसडका पहुँची संगत को सिरोपे पहनाकर उनका स्वागत किया।उन्होंने बाबा बंदा सिंह बहादुर जी बारे में प्रकाश डालते हुए कहा कि बाबा बंदा सिंह बहादुर एक महान सख्यशियत थे ,धरती पर ऐसे महापुरुषों का जन्म एक विशेष उद्देश्य के लिए होता है। जो अपने जीवन में समाज व राष्ट्र के लिए महत्वपूर्ण कार्य कर जाते हैं।उन्होंने कहा कि बाबा जी कौम के ही नहीं, बल्कि पूरे देश के महान योद्धा थे। उनकी शहादत को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। इतिहास में उनका नाम सुनहरे अक्षरों में अंकित रहेगा।

युवा पीढ़ी को उनके जीवन से प्रेरणा लेंनी चाहिए। बाबा बंदा बहादुर द्वारा दिए गए अमूल्य बलिदान को नमन करता हूं। इस दौरान जसबीर सिंह टँगेल, रणजीत सिंह, गौरव दोसडका, हैप्पी सैनी,नवजिन्दर डुलियानी, करनैल सिंह,पंकज बराड़ा,मिंक्की बराड़ा,मलकीत सिंह,बलकार सिंह,धर्मेंद्र सिंह, संदीप बराड़ा,नवनीत बराड़ा, सहित स्थानीय संगत मौजूद रही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।