युवक ने फांसी लगाकर दी जान
September 11th, 2020 | Post by :- | 81 Views

प्रयागराज। धूमनगंज थाना क्षेत्र के अबुबकरपुर में गुरुवार को युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

अबुबकरपुर निवासी सीबू (26) पुत्र कामता प्रसाद शहर में ही एक निजी टेलीकाम कंपनी में काम करते थे। बुधवार की रात खाना खाने के बाद वह परिवार के साथ सोए थे। गुरुवार की सुबह घर के एक हिस्से में लोहे की सीढ़ी से तौलिये के सहारे उन्हें लटकता देख परिवार वाले परेशान हो गए। उनकी मौत हो चकी थी। सूचना के बाद धूमनगंज थाने की पुलिस पहुंची और शव को नीचे उतारा गया। मृतक शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं। थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक की पत्नी जाह्नवी ने थाने पर आत्महत्या की सूचना दी है। घटना के कारण का पता नहीं चल सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी अभी नहीं आई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।