लम्बरदार व चौकीदार के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित 1 अक्टूबर तक तहसील कार्यालय में कर सकते हैं आवेदन
September 10th, 2020 | Post by :- | 59 Views

नारनौल (कृष्ण कुमार) जिले के विभिन्न गांवों के लम्बरदार व चौकीदार के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। संबधित गांवों के इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार संबंधित तहसील कार्यालय में लम्बरदार व चौकीदार के रिक्त पदों पर 1 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद आने वाले आवेदनों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए उपायुक्त आरके सिंह ने बताया कि खंड महेंद्रगढ़ के गांव बेरी, पाली, कुराहवटा, नांगल माला, जड़वा व बलायचा गांव के लम्बरदारों के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उन्होंंने बताया कि गांव बवानिया में चौकीदार के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसी प्रकार खंड नारनौल के गांव भूषण खुर्द, कांवी, बलाहा कला, बाछौद, बसीरपुर, मेई व दुबलाना गांव के लम्बरदारों के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उन्होंने बताया कि डोहर कला में चौकीदार के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

उन्होंने बताया कि खंड नांगल चौधरी के गांव बामणवास खेता, बेरुंडला, आसरावास, मोहम्मदपुर भुंगारका व रायमलिकपुर के गांवों के लम्बरदारों के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उन्होंने बताया कि शहबाजपुर, खातोली जाट व मौसमपुर में चौकीदार के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसी प्रकार खंड कनीना के गांव पड़तल, सुंदरह व पोता गांव के लम्बरदारों के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।
डीसी ने बताया कि खंड सतनाली के गांव सोहड़ी में लम्बरदार व डालनवास में चौकीदार के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। खंड अटेली के गांव सैदपुर में चौकीदार के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।