देहाती पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,अवैध शराब और हथियार पकड़ने में मिली बड़ी सफलता ।
September 10th, 2020 | Post by :- | 148 Views
राजासांसी पुलिस को अवैध शराब के तस्करों के खिलाफ मिली बड़ी सफलता ,छापेमारी के दौरान 1 बिना लाइसेंस राइफल ,22 जिंदा रौंद ,800 किलो लाहन ,और 50 बोतलें अवैध शराब बरामद हुई ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
अमृतसर देहाती पुलिस द्वारा नशे के सौदागरों को नकेल डालने के लिए ज्यादा से ज्यादा छापेमारी  की जा रही है ,जिसमें पुलिस को सफलता भी मिल रही है। इसी मुहिम के तहत एस आई नरिंदर सिंह एस एच ओ थाना राजासांसी को बड़ी कामयाबी मिली ,जिसमे पुलिस द्वारा भारी मात्रा में अवैध शराब ,लाहन और असला बरामद किया गया ।गुप्त सूचना के आधार पर सविंदर सिंह उर्फ शिन्दू निवासी छीना कर्म सिंह के घर रेड किया गया। रेड के दौरान जब घर की तलाशी ली गई तो तलाशी के दौरान एक बिना लाइसेंस 12 बोर राइफल समेत 22 जिंदा रौंद ,800 किलो लाहन ,और 50 बोतलें अवैध शराब बरामद हुई। सविंदर सिंह को ग्रिफ्तार कर अजनाला पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इससे पूछताछ में और बड़े खुलासे होने की संभावना है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।