आम आदमी पार्टी ने ज्वालाजी में की बैठक
September 10th, 2020 | Post by :- | 119 Views

लोकहित एक्सप्रेस हिमाचल:- आज आम आदमी पार्टी की मीटिंग ज्वालाजी में सम्पन हुयी जिसमे ज्वालामुखी विधानसभा में ऑक्सी केंद्र के साथ साथ संगठन विस्तार के लिए भी चर्चा हुयी जो की चेतन पराशर अध्यक्ष संगठनात्मक जिला देहरा और उपाध्यक्ष अजय कुमार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी। जिसमे चेतन ने ज्वालामुखी से विवेक चौधरी को अध्यक्ष ज्वालामुखी विधानसभा ,अनिल चौहान युथ अध्यक्ष ,सलिल जग्गी उपाध्यक्ष ,सुरेश कुमार ठाकुर ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किया। इसके साथ साथ ज्वालामुखी,अधवानी और घूमर में आम आदमी पार्टी के नए ऑक्सी केंद्र ज्वालामुखी की जनता को समर्पित किये। विवेक चौधरी ने प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी का तहे दिल से धन्यबाद किया और कहा की जो जिमेदारी और विश्वास संगठन ने ज्वाला मुखी में दिखाया है उसके ऊपर वो खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे और चेतन अध्यक्ष जिला संगठनात्मक देहरा ने इस कार्य में ज्वालाजी का और हमारा पूरा साथ देने का विश्वास दिया।
इसके साथ साथ विवेक चौधरी ने कहा की उनकी पहली प्राथमिकता अपने ज्वालामुखी की जनता की सेवा करना रहेगा और जनता के स्थानीय मुद्दों पर काम करेंगे और हर जगह हर समय आम आदमी पार्टी ज्वालामुखी विधानसभा में जनता की सेवा के लिए मौजूद रहेगी। विवेक चौधरी ने ये भी कहा की जनता के स्थानीय मुद्दे जैसे स्वास्थय सेवाएं , शिक्षा , बेरोजगारी पर मुख्य रूप से काम किया जायेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।