आईटीबीपी के जवान प्रेमचंद पंच तत्व में हुए विलीन, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई ।
September 9th, 2020 | Post by :- | 79 Views

कुरुक्षेत्र,( शिवचरण ) । आईटीबीपी के जवान प्रेमचंद ने देश सेवा करते हुए अपने प्राण त्याग दिए। इस शहीद वीर जवान का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया। इस शहीद को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई।

इस शहीद को श्रद्घाजंलि देने के लिए गांव के लोग और लाडवा के पूर्व विधायक डा.पवन सैनी पहुंचे। गांव बहादुरपुरा में आईटीबीपी के शहीद एएसआई प्रेम चंद के पार्थिव शरीर को लाया गया और इस शरीर को सीधे बहादुरपुरा के शिवधाम में रखा गया। इस शहीद एएसआई प्रेम चंद को राजकीय सम्मान दिया गया और जवानों ने बिगुल बजाकर श्रद्घाजंलि भी दी। इस शहीद अधिकारी को श्रद्घाजंलि देने के लिए लाडवा के पूर्व विधायक डा.पवन सैनी पहुंचे। उन्होंने पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्घाजंलि दी और कहा कि बहादुरपुरा के शहीद एएसआई प्रेम चंद ने गांव का ही नहीं पूरे हरियाणा प्रदेश का नाम फ्रक से ऊंचा कर दिया है। इस शहीद को गांव के लोग हमेशा याद रखेंगे और युवाओं को प्रेरणा देते रहेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।