प्रादेशिक लोक संपर्क ब्यूरो भारत सरकार सूचना प्रसारण मंत्रालय- वाहन को हरी झंडी दिखाकर किया पांच दिवसीय जागरूकता अभियान का शुभारंभ
September 10th, 2020 | Post by :- | 103 Views

नारनौल (कृष्ण कुमार) उपायुक्त आरके सिंह ने प्रादेशिक लोक संपर्क ब्यूरो भारत सरकार सूचना प्रसारण मंत्रालय चंडीगढ़ की ओर से कोविड-19 संबंधी जागरूकता प्रचार अभियान के लिए आज लघु सचिवालय से मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर पांच दिवसीय जागरूकता अभियान का शुभारंभ किया गया।

डीसी ने कहा कि सूचना प्रसारण मंत्रालय की यह मोबाइल वैन अगले 5 दिनों तक शहर के विभिन्न मार्केट एरिया, कालोनियों व कंटेनमेंट क्षेत्रों में मास्क पहनने, बार-बार हाथों को साफ करने, 2 गज की सामाजिक दूरी व आरोग्य सेतु एप के बारे में बैनर व पोस्टरों के माध्यम से प्रचार करके लोगों को जागरूक किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिला में लोगों की छोटी-छोटी लापरवाही के कारण कोविड-19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं। उन्होंंने कहा कि जिला में कोरोना वायरस की इस चेन को तोडऩे के लिए लोगों को सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पालन करना करना चाहिए।

इस मौके पर विभाग प्रवक्ता राजेश अरोड़ा ने लोगों से आह्वïान किया कि कोरोना संक्रमण के लक्षण प्रतीत होते ही नेशनल हेल्पलाइन 1075 पर संपर्क करें या अपना शीघ्र नजदीकी हेल्थ सेंटर में कोरोना का टेस्ट करवाएं।

इस अवसर पर जिला राजस्व अधिकारी राजकुमार के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।