राजेश शर्मा को नगर अध्यक्ष के साथ-साथ नगर पालक की जिम्मेदारी ।।।
September 8th, 2020 | Post by :- | 197 Views

आज नालागढ़ में विश्व हिंदू परिषद की बैठक नगर अध्यक्ष राजेश शर्मा की अध्यक्षता में इसरी गौशाला नालागढ़ संपन्न हुई बैठक में विशेष तौर से प्रांत संगठन मंत्री भाई नीरज दौनेरिया जी और प्रांत सह मंत्री भाई सुनील जयसवाल जी विशेष तौर से उपस्थित रहे बैठक में धर्मांतरण लव जिहाद और सभी प्रखंडों की सभी इकाइयों को पूरा करने विषय में चर्चा हुई।

बैठक में नगर अध्यक्ष राजेश शर्मा को नगर अध्यक्ष के साथ-साथ नगर पालक की जिम्मेदारी भी दी गई और राम शहर प्रखंड मे पालक की जिम्मेदारी जिलाध्यक्ष राजीव भल्ला को मिली और बद्दी प्रखंड की जिम्मेदारी जिला मंत्री प्रेम शर्मा को और विभाग संयोजक मास्टर सुरेंद्र जी को जिला पालक की जिम्मेदारी दी गई।

इस मौके पर विहिप के जिलाध्यक्ष राजीव भल्ला जिला मंत्री प्रेम शर्मा विभाग संयोजक मास्टर सुरेंद्र शर्मा नगर अध्यक्ष राजेश शर्मा दुर्गा वाहिनी की विभाग संयोजिका पूजा शर्मा जिला संयोजिका मनदीप कौर ,नम्रता शर्मा, शालिनी ,मुस्कान ,श्रावणी ,नेहा ,रानी ,अनु मातृशक्ति की प्रवीण कौशिक सत्संग प्रमुख कृष्णा, विद्यार्थी प्रमुख यश मेहता ,डॉक्टर निलेश शर्मा, अखिलेश शर्मा ,राकेश मेहता, करण शर्मा के साथ-साथ और कई कार्यकर्ता मौजूद रहे!!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।