भरतपुर, करौली, दौसा एवं राजस्थान के निकटवती अन्य राज्यों में धोखाधडी व संगठित अपराध के दर्जनों प्रकरण है दर्ज। करीब 10-11 जेसीबी मशीन, 40 ट्रैक्टर, 20 बोलेरो गाडियों व अन्य वाहनों को डाउनपेमेन्ट पर खरीद कर बेच चुके है अब तक
September 8th, 2020 | Post by :- | 173 Views

भरतपुर।( शौकत अली )

राजस्थान में भरतपुर की थाना भुसावर पुलिस व डी.एस.टी. टीम की सँयुक्त कार्यवाही के बाद अपराधिक षडयंत्र व फायनेंस कम्पनीयों के साथ धोखाधडी के संगठित अपराध करने वाले अर्न्तराज्यीय गिरोह के एक और सदस्य को किया गया गिरफतार। थानाधिकारी राजेश खटाना, डीएसटी प्रभारी हेमराज मीना, उपनिरीक्षक सागर मीना की टीम ने कस्वा नगर के बस स्टैण्ड से लक्ष्मण उर्फ पटवारी पुत्र प्रहलाद गुर्जर निवासी लोहरवाडी थाना बरसाना जिला मथुरा उत्तरप्रदेश को किया गिरफ्तार।गिरफ्तार आरोपी संगठित अपराध के अर्न्तराज्यीय गिरोह का है सक्रिय सदस्य है जो वर्ष 2011 से अपराधिक गतिविधियो में है संलिप्त। भरतपुर, करौली, दौसा एवं राजस्थान के निकटवती अन्य राज्यों में धोखाधडी व संगठित अपराध के दर्जनों प्रकरण है दर्ज। करीब 10-11 जेसीबी मशीन, 40 ट्रैक्टर, 20 बोलेरो गाडियों व अन्य वाहनों को डाउनपेमेन्ट पर खरीद कर बेच चुके है अब तक।दलवीर सिंह, भरतलाल उर्फ भरती, हुकमसिंह, हंसराम उर्फ हंसा, सुरेश जाट को टीम पूर्व में कर चुकी है गिरफतार।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।