इन्दौरा की विधायक रीता धीमान कोरोना पोस्टिव
September 7th, 2020 | Post by :- | 1171 Views

गगन ललगोत्रा (व्यूरो कांगड़ा)

इन्दौरा की विधायक रीता धीमान कोरोना पोस्टिव

कुछ दिनों से क्षेत्र में कई गाँवो ओर घरो में जाकर बांट चुकी है आबॉस योजना के स्वीकृति पत्र और लाभार्थियों को मुख्य मंत्री रिलीफ फंड के चैक

इंदौरा क्षेत्र में बिद्यायक की सम्पर्क में आ चुके से सेकड़ो लोग


इन्दौरा की लोकप्रिय विद्यायक रीता धीमान कोरोना पोस्टिव पाई गई।शीत कालीन सत्र में आज बिधानसभा में जाने से पहले सभी बिधायको का कोरोना टेस्ट का सेम्पल लिया गया जिसके चलते आज सिर्फ पहले ही दिन बिधानसभा सत्र में शामिल होने गई इंदौरा की बिधायक रीता धीमान की कोरोना टैस्ट की रिपोर्ट पोस्टिव आई है।रीता धीमान की रिपोर्ट कोरोना पोस्टिव आने पर बिधानसभा क्षेत्र इंदौरा में में हड़कंप मच गया क्योंकि पिछले काफी दिनों से रीता धीमान ने इंदौरा क्षेत्र में घर घर जाकर कई लोगो के साथ संयुक्त बैठकों में भाग लिया है ।ओर रोजाना कई लोग उनके घर में अगर उनको नई पंचायते बनने की बधाई और कई प्रकार की समस्याए बताने को मिल चुके है और अभी अभी कुछ दिनों से उन्होंने क्षेत्र के हर गाँव मे जाकर लाभार्थियों को सरकार द्वारा मिलने बाली आवास योजना में स्वकृति पत्रों को भी बांटने में भी कोई कसर नही छोड़ी है और कई कई ग्रुप्स में खडे होकर फ़ोटो खींचबाकर सोशल मीडिया पर देखने को मिली है। अगर सही तरीके से स्वस्थ बिभाग इसके प्रति रुख लेता है तो उस हिसाब से तो पूरा बिधानसभा क्षैत्र इंदौरा सील होना निश्चित है क्योकी हर पंचायत से कोई न कोई व्यक्ति रोजाना उनसे मिलकर आने की एक आम बात है। यही नही एक सप्ताह में विधायक से तो कई विभागों के बड़े आला अधिकारी भी कई मामलों को लेकर रूबरू हुए है और उन अफसरों के संपर्क में आए हुए तमाम लोगो को भी अब कोरोना टेस्ट करवाना ही होगा।
। मामले की पुष्टि स्वास्थ्य सचिव शिमला आर.डी. धीमान ने की है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।