विधायक वरुण चौधरी ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्धघाटन
September 6th, 2020 | Post by :- | 21 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी)

हल्के के गांव नहोनी में क्रिकेट क्लब द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्धघाटन हल्का मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने रिबन काटकर किया। इस टूर्नामेंट में बब्याल, टुंडला, साहा, हमीदपुर ,बटली, तेपला, उपलाना, शेरपुर ,बिटहा ,नहोनी ,जोली, सपेरा ,गोकलगढ़ समेत कई टीमो ने हिस्सा लिया।विधायक ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनका परिचय जाना व खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

विधायक ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा की खेल हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा है यह हमारे शारीरिक एवं मानसिक दोनों में ही विकास का स्रोत है।यह हमारे शरीर के रक्त परिसंचरण में सहायक है।वहीं दूसरी ओर हमारे दिमागी विकास में लाभकारी है। खेल व्यायाम का सबसे अच्छा साधन माना जाता है। खेल ही हमारे शरीर को हष्ट पुष्ट गतिशील एवं स्फूर्ति प्रदान करने में सहायक होते हैं।शारीरिक विकास के लिए व्यायाम जरूरी होता है जो हमें खेलों के माध्यम से प्राप्त होता है।आजकल की व्यस्त दिनचर्या में खेल ही एक मात्र साधन है जो मनोरंजन के साथ-साथ हमारे विकास में सहायक है।विधायक ने कहा कि वे क्षेत्र के खिलाड़ियों के खेल के लिए हर सम्भव मदद के लिए सदैव साथ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।