जौनपुर। मड़ियाहूं का जवान राजस्थान बॉर्डर पर शहीद, शनिवार देर शाम शव आने की संभावना।
September 5th, 2020 | Post by :- | 270 Views

जौनपुर (फिरोज खान पठान)। मड़ियाहूं तहसील क्षेत्र के नेवढ़िया थाना स्थित छांगापुर नंबर 2 गांव में फौजी युवक की राजस्थान बॉर्डर पर तैनाती के दौरान शहीद हो जाने की सूचना मिलते ही गांव में मातम पसर गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बनता जा रहा है। परिजन शव आने का इंतजार घर पर कर रहे हैं। वही गांव के बड़े बुजुर्गो की फौजी युवक का अंतिम दर्शन करने के लिए आंखे पथरा रही है।
बता दें कि छांगापुर नंबर 2 निवासी देवेंद्र दुबे पुत्र अखिलेश दुबे बीएसएफ में दरोगा के पद पर तैनात थे। घर पर दो माह की छुट्टी बिताने के बाद 31 अगस्त को राजस्थान बॉर्डर पर ड्यूटी के लिए चले गए थे। गुरुवार की शाम 6:00 बजे बीएसएफ अधिकारियों द्वारा सूचना मिली कि बार्डर पर फौजी युवक की अचानक तबीयत खराब हो जाने के बाद अस्पताल में शहीद हो गई। बेटे की मौत की समाचार सुनते ही परिजनों में करूण रूदन शुरू हो गया। जैसे ही यह बात गांव में फैली गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी और चारों तरफ मातम छा गया। पिता की हालत रो-रोकर अर्धमूर्छित अवस्था में हो गया। गुरुवार की रात शहीद फौजी युवक की मौत पर कई घरों के चूल्हे भी नहीं जलाए गए। परिजनों ने बताया कि शहीद देवेन्द्र की बीएसएफ अस्पताल राजस्थान में पोस्टमार्टम और करोना जांच होने के बाद शुक्रवार की देर रात तक शव घर पर आने की सम्भावना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।