सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में कुशलगढ़ में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
September 5th, 2020 | Post by :- | 21 Views

कुशलगढ़ अरुण जोशी
5 सितम्बर आज नागनाथ महादेव मंदिर प्रांगण में डा. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता मध्यप्रदेश के पुर्व मंत्री महेश जी जोशी ने की
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय सरक्षक
धर्मनारायण जी जोशी थे
धर्मनारायण ने संबोधित करते हुए कहा की आज जगह जगह विप्र फाउंडेशन में महिलाओं और लोगों का जुड़ना और विप्र फाउंडेशन के द्वारा जो रक्तदान शिविर जगह जगह लगाया जा रहा है वह मानव सेवा है उन्होंने कहा कि इसमें सर्व समाज के लोग रक्तदान के लिए आगे आ सकते हैं वहीं उन्होंने ब्राह्मण समाज का जिक्र करते हुए कहा कि ब्राह्मण समाज का संगठन मजबूत होना चाहिए और एक दुसरे के काम आवें उन्होंने रक्तदान शिविर का कुशलगढ़ में पहली बार होने पर खुशी जाहिर की कार्यक्रम में के के शर्मा प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र त्रिवेदी प्रदेश उपाध्यक्ष, योगेश जी जोशी जिलाध्यक्ष, महिला जिलाध्यक्ष किर्ति आचार्य, जिला उपाध्यक्ष एवं महिला प्रकोष्ठ की जिला प्रभारी तिलोत्तमा पंड्या, विधानसभा अध्यक्ष हेमेन्द्र जी पंड्या, जिला ग्रामीण महामंत्री देवेन्द्र जोशी, ओमप्रकाश जोशी, हर्षवर्धन पंड्या, नरेश त्रिवेदी, विपिन भट्ट, डॉ मधुसूदन शर्मा, अजय जोशी,देवशंकर पंड्या,राजेश पंड्या,नीलेश महेता,प्रवीण त्रिवेदी, प्रशांत पंड्या मोक्ष पंड्या,वेदांत पंड्या,विप्र फाउंडेशन के महिला तहसील अध्यक्ष दीपशिखा त्रिवेदी,सुनीता जोशी, पायल पंड्या,गीतांजलि पंड्या,योगिता पंड्या,विद्या महेता,दिव्या पंड्या,तरुण पंड्या,शीतल ठाकुर सहित कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर में सहयोग किया जिसमें सर्वसमाज के लोगों ने रक्तदान किया |

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।