कंकाली रोड पर तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर खड़े युवक सहित कई गाड़ियों में मारी टक्कर युवक घायल
September 5th, 2020 | Post by :- | 26 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता)चौकी कृष्णा नगर क्षेत्र के कंकाली रोड पर तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर खड़े युवक सहित कई गाड़ियों में मारी टक्कर युवक घायल।
आपको बता दें कि थाना कोतवाली क्षेत्र के चौकी कृष्णा नगर के कंकाली रोड पर आज दोपहर उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब एक अधेड़ 50 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा तेज रफ्तार कार के चलते हुए अनियंत्रित होकर रोड किनारे खड़ी कई गाड़ियों में टक्कर मार दी तथा पास में खड़े 15 वर्षीय युवक को टक्कर मार दी जिसकी वजह से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया आनन-फानन में लोगों ने युवक को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया एवं देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और बड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग को गाड़ी में से निकाला गया सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने गाड़ी ड्राइवर एवं गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया और चौकी ले गई वहीं घायल युवक का अस्पताल में चल रहा इलाज तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों में मारी टक्कर युवक हुआ घायल

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।