पिपली अनाज मंडी की सड़कों की 141 लाख 11हजार में होगी कायापलट :- डा.पवन सैनी
September 5th, 2020 | Post by :- | 101 Views

पिपली (गोस्वामी )- लाडवा से पूर्व विधायक डॉ पवन सैनी ने कहा नई अनाज मंडी की आंतरिक सड़को का पहले पी सी तारकोल की अप्रूवल हो गयी थी लेकिन दुबारा से इन सड़कों को सी सी की बनाने के लिए तत्कालीन कार्यकारी अभियंता भूपेंद्र सिंह से बनवाकर भेजा गया।

डॉ सैनी ने कहा अब 1करोड़ 41 लाख 11 हजार की लागत से नई अनाज मंडी पिपली की बीच की मुख्य सड़क कंक्रीट सी सी की और अन्य सड़के फिर से तारकोल की ही बनेगी। उन्होंने कहा मंडी के नालों की मरम्मत, बरसाती पानी की निकासी की उचित व्यवस्था की जाएगी।
डॉ सैनी ने कहा इस से पूर्व भी पिपली मंडी की सर्विस रोड, अंदर की बिजली लाइन , चारदीवारी व वायरिंग , छोटी मंडी का शेड व अन्य बहुत विकास कार्य श्री मनोहर लाल मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार व पूर्व कृषि मंत्री श्री ओमप्रकाश धनखड़ के आशीर्वाद से करवाये गए थे।
पूर्व विधायक डॉ पवन सैनी ने कहा बरसाती पानी के लिए नया रिचार्जिंग बोर भी करवाया जाएगा। पिछले दिनों जिन सड़को का टेंडर हुआ था उन सड़कों का कार्य भी जल्दी शुरू हो जाएगा। इस अवसर पर उनके साथ सरपंच गुरनाम सिंह गुर्ज्जर, सरपंच मान सिंह, रवि बतान,अशोक सैनी, सरपंच अमरीक सिंह, सर्वजीत सिंह, बब्बू, रवि मथाना,गुलशन काली रानों,सुखविंद्र सैनी,होशियार सिंह मुख्यरूप से उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।