जौनपुर।मङियाहू ,स्वर्गीय फ़िरोज़ गांधी जी के पुण्यतिथि पर जिला कांग्रेस कमेटी ने मङियाहू मे कार्यक्रम आयोजित कर उनके तस्वीर पर माल्यार्पण किया ।
September 12th, 2019 | Post by :- | 152 Views

मड़ियाहूं,( जौनपुर) “देश की आज़ादी में जिन रणबाकुरों का नाम स्वर्णच्छरो मे अंकित है उनमें महात्मा गांधी जी के मुंहलगे पुत्र महान स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय फ़िरोज़ गांधी जी के इतिहास से युवा अपरचित रहे,उन्हें सिर्फ इंद्रा जी के पति के रूप में ही जाना गया जबकि देश के लिए गांधीवाद के रास्ते पर चलकर उन्होंने देश के लिये अपना सर्वस्य त्याग किया।”उक्त विचार स्वर्गीय फ़िरोज़ गांधी जी के पुण्यतिथि पर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अमित तिवारी बबलू ने मड़ियाहूं कस्बे में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि कही। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला कांग्रेस के महासचिव मनीष दुबे ने करते हुवे कहा कि कांग्रेस पार्टी को फ़िरोज़ जी से दूरियां बनाकर नही चलना चाहिए ,बल्कि उनके इतिहास से युवाओं को परिचय कराना चाहिए। कार्यक्रम का सफल संचालन मड़ियाहूं कांग्रेस ब्लॉक् अध्यक्ष विनय तिवारी ने किया। इससे पूर्व कार्यक्रम में उपस्थितजनो ने स्वर्गीय फ़िरोज़ जी के तश्वीर पर माल्यार्पण करके श्रद्धासुमन अर्पित किया। कार्यक्रम के आयोजक रामनगर ब्लॉक् अध्यक्ष रामसिंह बाँकुरे, और जिला सचिव प्रदीप पांडेय ने उपस्थित जनों के प्रति आभार व्यक्त किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।