चुड़ादा चोराये पर स्थित मोबाइल कि दुकान में हुई नकबजनी का 48 घंटो में खुलासा* *1शातिर नकबजन गिरफ्तार तथा दो विधि से संघर्षरत बालक निरुद्ध* *चोरी गई एल ई डी,मॉनिटर,सीपीयू,माउस,कीबोर्ड,मोबाइल व मोबाइल सुधारने कि मशीनरी व एसे सरींज बरामद।*
September 4th, 2020 | Post by :- | 17 Views
  • *कुशलगढ़ अरुण जोशी*

कोविंद्रसीह पुलिस अधिक्षक जिला बांसवाड़ा ने बताया कि दिनांक 1 सितंबर 2020 को पार्थी नागराज सिंह पिता राजेंद्र सिंह जाति चारण राजपूत निवासी एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूल चुड़ादा पुलिस थाना कुशलगढ़ में उपस्थित होकर एक रिपोर्ट पेश की की मुझ पार्थी की एक मोबाइल की दुकान ग्राम चुडादा में स्थित है। घटना दिनांक 31 अगस्त एवं 1 सितंबर को मध्य रात्रि की है की गई रात को अज्ञात चोरों द्वारा मेरी दुकान के आगे लगी शटर का ताला तोड़कर दुकान के अंदर अनाधिकृत रूप से प्रवेश कार्ड मॉनिटर,सीपीयू,होम थिएटर,स्पीकर,माउस, कीबोर्ड केबले,तथा अलग-अलग कंपनियों के मोबाइल,मोबाइल की लगभग 50 से 60 बैटरीया,मोबाइल चार्जर,मेमोरी कार्ड,हेंडफोन, तथा मोबाइल रिपेयरिंग मशीने जिनकी कीमत करीब 1,50,000 है । आदि पर प्रकरण संख्या 207/2020 धारा 457,380 आईपीसी में दर्ज कर तफ्तीश की गई। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक कोविंद्रसिह सागर के निर्देशानुसार उप पुलिस अधीक्षक संदीप सिंह कुशलगढ़,थाना अधिकारी थाना कुशलगढ़ प्रदीप कुमार के नेतृत्व में गणपतलाल हेड कॉन्स्टेबल,महावीर प्रसाद, रवि प्रसाद,मोहनलाल आदि की टीम गठित कर माल मल्जिमान की तलाश की गई। दिनांक 3 सितम्बर 2020 को मुखबीर की सूचना पर के बाद अनुसंधान अभियुक्त महावीर पिता बदरू जाती वसुनिया भील निवासी काकनवानी को गिरफ्तार व दो विधि से संघर्षरत बालको को निरुद्ध कर पूछताछ की गई तो उक्त वारदात करना कबूल किया जिनसे घटना चोरी किया गया उपरोक्त माल मशरुका बरामद किया गया। प्रकरण में गिरफ्तार किए गए हैं मल्जिम व बालको से अन्य साथीयो व अन्य चोरी की वारदातों के बारे में पूछताछ जारी है जिनसे अन्य वारदातें खुलने की संभावना है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।