कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए एसडीएम महेंद्र पाल गुर्जर ने की जनता से अपील !!
September 4th, 2020 | Post by :- | 36 Views

 

बीबीएन 4 सितंबर!! ललित वर्मा

 

बीबीएन में बढ़ते कोविड 19 के मामलों को देखते हुए एसडीएम ऑफिस नालागढ़ में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने की , एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने कहा है कि प्रदेश सरकार ने ऑनलाक 4 शुरू कर दिया है तथा कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में लोगों के सहयोग के बिना प्रशासन व सरकार की ओर से किए जा रहे बचाव कार्य नाकाफी है। उन्होंने कहा कि सोलन जिला में बीबीएन क्षेत्र कोरोना महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या के लिहाज से अधिक संवेदनशील है क्योंकि बीबीएन क्षेत्र में रोजना हजारों की संख्या में ओद्योगिक कामगारों का प्रदेश की सीमा के अंदर व बाहर आना जाना गा रहता है

उन्होंने कहा कि अनलॉक 4 में भले ही सरकार ने लोगों को अनेक प्रकार की छूट दे रखी है लेकिन लोगों को चाहिए कि वह आवश्यक कार्य के लिए घर से बाहर निकलें। घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग तथा शारीरिक दूरी के नियम का पालन अवश्य करें। उन्होंने कहा कि यदि किसी व्यक्ति को खांसी जुकाम, बुखार तथा गले संबंधी किसी भी समस्या हो तो उसे शुरूआत में ही स्वास्थ्य विभाग से संपर्क कर चैकअप करवाए।

उन्होंने कहा कि शुगर, ब्लड प्रेशर तथा तनाव सहित किसी भी अन्य बीमारी से ग्रस्त व्यक्ति को और अधिक सावधानी बरतनी चाहिए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोग सोशल मीडिया पर फेल रही किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें तथा झोलाछाप डाक्टरों से बचें। किसी भी जानकारी वह सहायता के लिए 01795 221204, एसडीएम कार्यालय हेल्प लाइन नंबर 01795 223024 पर संपर्क कर सकते हैं।

उन्होंने बीबीएनआइए, एचडीएमए तथा लघु उद्योग भारती सहित बीबीएन क्षेत्र के सभी औद्योगिक संगठनों व औद्योगिक घरानों से भी उनके अधीन कामगारों के स्वास्थ्य की जांच करवाने की अपील की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।