हरियाणा सरकार को अपने ही सरकारी अस्पतालो पर भरोसा नहीं :- सुरजेवाला
September 4th, 2020 | Post by :- | 43 Views

लाडवा (गोस्वामी ) –  अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हरियाणा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि खटटर सरकार ने प्रदेश की जनता को कोरोना महामारी में राम भरोसे छोड़ कर घोर पाप और अन्याय किया है। जनता ,भाजपा-जजपा की गठबंधन सरकार को कभी माफ़ नहीं करें ही। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते हरियाणा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मंत्री गण एवं अन्य उच्च अधिकारियों को अपने ही सरकारी अस्पतालों की स्वास्थ्य सेवाओं पर विश्वास नहीं है।
कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला लाडवा के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बोल रहे थे। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब तक कोरोना महामारी पर काबू पाने में भाजपा सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि आजकल देश में प्रतिदिन लगभग 70 हजार से ज्यादा कोरोना से संक्रमित केस आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि यही हाल रहा तो पूरे देश में इस सप्ताह के अंत तक लगभग 40 लाख से ऊपर की संख्या कोरोना संक्रमित हो जाएगी। उन्होंने कहा कि अभी तक भाजपा-जजपा सरकार ने लोगों कोरोना से बचाने के लिए क्या कदम उठाए। उन्होंने कोरोना फंड के सही इस्तेमाल कर भी शंका जताई। उन्होंने समाजिक व धार्मिक संस्थाओं की कोरोना महामारी के दौरान जनता की सेवा देने की प्रशंसा की। परंतु हरियाणा सरकार ने तो अभी तक मास्क, सैनिटाइजर आदि भी वितरित नहीं किए । उन्होंने कहा कि हरियाणा में बढ़ते कोरोना संक्रमित से प्रदेश का आम आदमी आज तक दहशत में है जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित अन्य अनेक प्रभावशाली अधिकारी सरकारी अस्पतालों में न जाकर महंगे निजी अस्पतालो में अपना इलाज करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब सरकार को ही अपने सरकारी अस्पतालों पर विश्वास नहीं है, तो प्रदेश की जनता को क्यों सरकारी अस्पतालों या अन्य स्थानों में भर्ती कराने के लिए भेजकर उनकी जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार का यही रवैया जारी रहा तो आम आदमी का जीवन खतरे में पड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी साथियों ने जन सेवा करने का संकल्प लेते हुए जिला कुरुक्षेत्र के सभी सरकारी अस्पतालों का निजी अस्पताल के डॉक्टरों की सुरक्षा हेतु निशुल्क पीपीई किटें व अन्य सफाई सलूशन पहुंचाने का निर्णय लिया है। जिसके तहत आज लाडवा में भी सरकारी अस्पताल निजी अस्पतालों के डॉक्टरों को कोरोना महामारी के दौरान पीपीई किटें वितरित की गई।उन्होंने लोगों से भी अपील की कि बहुत जरुरी होने पर ही घरों से बाहर निकले और मास्क लगाकर ही निकले तथा दो मीटर की दूरी बनाए रखें । भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर ना जाएं और बार-बार साबुन से अपने हाथ धोएं। उन्होंने भाजपा-जजपा की सरकार के कामकाज के तरीके पर भी सवाल उठाए।इस अवसर पर पूर्व विधायक बाबू रमेश गुप्ता, रूबल शर्मा, पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी, तरसेम बकाली , रण सिह देसवाल, प्रवे़श राणा,अमन चीमा,गुरमेल सिंह पूर्व सरपंच सहित अनेक कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।