झमाझम बारिश के बाद मौसम हुआ सुहाना
September 4th, 2020 | Post by :- | 31 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । कस्बे सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में भी गुरुवार को दोपहर बाद झमाझम हुई बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया जिससे कई दिनों से बारिश के अभाव और उमस भरी गर्मी से परेशान लोगों ने राहत की सांस ली व किसानों एवं पशुपालकों के चेहरे खिल उठे यह बारिश फसलों के लिए बहुत लाभकारी साबित होगी कस्बे में हुई बरसात के कुछ समय बाद सड़के पानी से लबालब हो गई ।

नालियों से गन्दा पानी बाहर आने लगा व सड़को पर फैल गया पानी सड़को पर फैलने से आने जाने वाले राहगीरों का निकलना मुश्किल हो गया थोड़ी सी बारिश आने पर यह नज़ारा पदमपुर मार्ग, करनपुर मार्ग व रायसिंहनगर मार्ग पर देखने को मिला पदमपुर रोड पर अधर में लटके नए बस स्टेण्ड के पास पानी का तालाब बन गया जिससे राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा वही आमजन के कहना है कि यदि बहुत समय तक बरसात का दौर चलता रहा तो गजसिंहपुर कस्बे के क्या हालत होंगे ओर नालियों के पानी से सड़को पर आकर बदबू फैलती है जिससे आमजन के वहा से गुजरना मुश्किल हो जाता है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।