शिक्षाविद प्रवीण शर्मा बने परशुराम इंटरनेशनल संगठन के बहादुरगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष
September 3rd, 2020 | Post by :- | 49 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ(गौरव शर्मा)
* प्रवीण शर्मा ने नियुक्ति पर जताया संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार
बहादुरगढ़। सामाजिक व जनहित के कार्यों में सदैव अग्रणी रहने वाले शिक्षाविद प्रवीण शर्मा को परशुराम इंटरनेशनल संगठन ने बहादुरगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है।  संगठन द्वारा उन्हें बहादुरगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त करके बहादुरगढ़ ब्लॉक में संगठन के विस्तार व संगठन से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दे कि भारत विकास परिषद, सड़क  सुरक्षा संगठन,  पंडित लख्मीचंद धर्मशाला सोसाइटी सहित अनेक सामाजिक, धार्मिक व शैक्षणिक संस्थाओं से जुड़े शिक्षाविद प्रवीण शर्मा सदैव जनहित व समाज के कार्यों में सक्रिय भूमिका निभाते हैं और उनकी इसी कार्यप्रणाली को देखते हुए परशुराम इंटरनेशनल संगठन ने उन्हें बहादुरगढ़ ब्लॉक का अध्यक्ष नियुक्त किया है। संगठन का बहादुरगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त होने पर प्रवीण शर्मा ने संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवीन शर्मा, महासचिव सोमदत्त शर्मा सहित सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार जताते हुए कहा कि संगठन के माध्यम से वें सर्व समाज को एक सूत्र में पिरोने तथा सभ्य समाज का निर्माण करने में वह हर संभव प्रयास करके अपनी जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा से निभाने का काम करेंगे। संगठन का ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त होने पर भारत विकास परिषद के प्रांतीय पदाधिकारी मूलचंद जोशी, भाविप बहादुरगढ़ शाखा अध्यक्ष शिक्षाविद सतीश शर्मा, डॉ कुलदीप जून, मनोनीत पार्षद पालेराम शर्मा, राणा प्रताप स्कूल के प्रबंधक आनन्द कुमार, सड़क सुरक्षा संगठन से सुधीर भारद्वाज, विनोद सैनी व अन्य सदस्यों, ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल के डायरेक्टर वरिष्ठ सर्जन डॉक्टर मनीष शर्मा, सूर्य कवि पंडित लख्मीचंद धर्मशाला के प्रधान मंजीत, उमेद पाराशर अन्य पदाधिकारियों के अलावा शहर की विभिन्न सामाजिक, धार्मिक व शैक्षणिक संस्थाओं के पदाधिकारियों व सदस्यों ने शिक्षाविद प्रवीण शर्मा को बधाई दी है।
फोटो कैप्शन :-संगठन के नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष प्रवीण शर्मा को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर नियुक्ति पर बधाई देते हुए सतीश शर्मा व आनन्द कुमार ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।