पुलिस वाले के बेटे ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, हॉस्पिटल ले जाते हुए रास्ते में हुई मौत
September 2nd, 2020 | Post by :- | 20 Views

कैथल(लोकहित एक्सप्रेस विशाल चौधरी)

कैथल से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें कैथल पुलिस लाइन  क्वार्टरों में रह रहे पुलिस कर्मचारी जसवंत सिंह के 14 वर्षीय बेटे ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. गोली लगने के बाद जब उसको हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया तो रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.
 मौके पर पहुंचे डीएसपी दिलीप कुमार ने कहा कि जैसे ही घटना पुलिस को मिली पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे उस लड़के को गोली लगी हुई थी उसके माता-पिता किसी काम से अंबाला गए हुए थे और उसके पिता जसमत कैथल पुलिस में तैनात है यह 10वीं में पढ़ने वाला एक 14 वर्षीय किशोर है।
डीएसपी दिलीप कुमार ने कहा कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि इन्होंने खुद को गोली मारी है या बाई चांस इसको गोली लगी है लेकिन जिस समय को गोली लगी है घर पर अकेला ही था जो भी जांच में सामने आएगा उस आधार पर ही कुछ कहना संभव है शव को पोस्टमार्टम के लिए कैथल के नागरिक हॉस्पिटल में लाया गया है और जांच जारी है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।