मुख्यमंत्री उपचाराधीन है स्वस्थ होते ही मंत्री पर दर्ज मुकदमे को लेकर बात करूंगा:धर्मबीर सिंह
September 2nd, 2020 | Post by :- | 49 Views

नांगल चौधरी:( वीरेंद्र सिंह जाजम) -मंत्री ओमप्रकाश यादव पर दर्ज मुकदमा झुठा व बेबुनियाद
अधिकारियों का काम होता है सरकार की नीतियों को क्रियान्वित करना। केंद्र व प्रदेश सरकार आम जनमानस को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने के लिए वचनबद्ध है। इसलिए अधिकारियों को आम जनमानस की भावनाओं पर सरकार की नीतियों अनुसार खरा उतरना चाहिए। उक्त बातें भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद चौ.धर्मबीर सिंह ने प्रेस के नाम जारी एक बयान में कही। उन्होंने कहा कि लोकतन्त्र में चुने हुए जनप्रतिनिधि का दायित्व बनता है कि वह अपनी प्रजा कि रक्षा करें। जब महेन्द्रगढ़ में पुलिस की कार्यप्रणाली लोगों की रक्षा करने में विफल साबित हो रही थी तो यहां के मंत्री का फर्ज था कि वह लोगों के जानमाल की रक्षा करने के लिए कदम उठाए।

उन्होंने कहा कि मंत्री ओमप्रकाश यादव ने इस दिशा में कदम उठाकर कोई गलत कार्य नही किया। उन्होंने कहा कि भाजपा भ्रष्टï अधिकारियों को किसी भी किमत पर बर्दाश्त नही करेगी। मनोहर लाल सरकार की पहली प्राथमिकता सुशासन है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल अभी कोरोना बिमारी को लेकर अस्पताल में उपचाराधीन है। जैसे ही मुख्यमंत्री स्वस्थ होंगे, उनसे मिलकर प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव पर दर्ज झुठे मुकदमें को लेकर बात करेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सोच है कि उनके प्रदेश में किसी तरह का भ्रष्टïाचार न हो। भाजपा सरकार में भ्रष्टï व नाकारा अधिकारियों के लिए कोई जगह नही है।
भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद
चौ. धर्मबीर सिंह

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।