मार्मिक अपील :आर्थिक सहयोग कर मानवता का धर्म निभाएं राजनैतिक व समाजसेवी लोग
September 1st, 2020 | Post by :- | 263 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता)आर्थिक सहयोग कर मानवता का धर्म निभाएं राजनैतिक व समाजसेवी लोग
शहीद भगत सिंह संगठन ने की लोगों से अपील
नाम जितेंद्र सिंह पुत्र स्व.दलवीर सिंह निवासी नगला जमुनी नि.अवैरनी, मथुरा जिसकी अस्थिमज्जा बोनमेरो खराब हो गयी है, जिसका इलाज आल इंडिया हॉस्पिटल दिल्ली में चल रहा है जिसके इलाज के लिए 10 लाख रूपये की आवश्यकता है। 5 लाख रूपये का प्रधानमंत्री राहत कोष से इंतजाम हो गया है अभी 5 लाख की और जरुरत है।
3 जनवरी 2019 को पुलिस के फिजिकल के लिए मेरठ गया तब 4200 मीटर दौड़ने के बाद ये वही गिर गया तो इलाज कराने पर पता चला कि बॉन मेरो फैल हो चुका है। उसके बाद एम्स के लिए रेफर किया गया तब वहां इलाज शुरू हुआ तो 10 लाख का एक इंजेक्सन लगाने को बोला गया। वहीं 5 लाख प्रधानमंत्री योजना के तहत मंजूर किये गए। ये इतना पैसा खर्च करने में असमर्थ है क्योंकि इतनी जमीन भी नही है कि उसे बेच कर अपना इलाज करा सके। वो राशि भी अभी निर्माण भवन दिल्ली से मंजूर होगा जो कि अभी नही हुआ है उसके होने के बाद भी 5 लाख की आवश्यकता है जिसके लिए मैं धर्मेन्द्र तोमर शहीद भगत सिंह संगठन बल्देव सभी राजनैतिक, अराजनैतिक दल व सभी आर्थिक सहयोगियों से निवेदन करना चाहूंगा कि सभी इस नौजवान की मदद करें। जिससे ये अपना जीवन जी सके। इसका 2 बार यूपी पुलिस व एक बार एसएससी जीडी में भी सलेक्शन हो चुका था, लेकिन बीमारी की वजह से अपने वह अपने परिवार के सपने साकार करने में असमर्थ रहा। अब सिर्फ आप लोगों से उम्मीद हैं।
नाम जितेंद्र सिंह, पुत्र दलवीर सिंह, पता नगला जमुनी, पोस्ट अवैरनी, जिला मथुरा
बैक बॉन का इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है जिसका खर्च 10 लाख रूपये है।
एकाउन्ट नंबर 399102010098348
आईएफएससी 0539911
फोन। 8477814200
जितेंद्र 7505881456
—————————

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।