सेंट सोल्जर इलीट कंन्वेंट स्कूल के बच्चों ने पिंगलवाड़ा का दौरा किया ।
September 12th, 2019 | Post by :- | 89 Views

सेंट सोल्जर एलीट कान्वेंट स्कूल जंडियाला गुरु के बच्चों ने पिंगलवाड़ा मनावाला का दौरा किया ।

जंडियाला गुरु 12 सितंबर (कुलजीत सिंह) सेंट सोल्जर एलीट कान्वेंट स्कूल जंडियाला गुरु के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर मंगल सिंह किशनपुरी द्वारा , बच्चों में सामाजिक गुण पैदा करने के लिए, आज अपने स्कूल के बच्चों को भगत पूर्ण सिंह पिंगलवाड़ा मानावाला में लेजाया गया। पिंगलवाड़ा जाते समय बच्चे अपने साथ खाने पीने का सामान, कपड़े, राशन का सामान तथा अन्य जरूरी वस्तुएं लेकर गए। इस मौके पर स्कूल के बच्चों ने पिंगलवाड़ा में रह रहे बच्चों के साथ मिलकर खुशी महसूस की। स्कूल के बच्चों ने पिंगलवाड़ा के बच्चों के साथ अपने दोस्तों की तरह छोटे-छोटे खेल खिले तथा खूब मस्ती की । बच्चों के अनुसार उनको पिंगलवाड़ा के बच्चों के साथ मिलकर बड़ा आत्मक सुख मिला । डॉक्टर मंगल सिंह किशनपुरी ने अपने बच्चों के साथ हर विभाग का दौरा किया। इस दौरान भगत पूरन सिंह पिंगलवाड़ा की मुखीया डॉक्टर इंदरजीत कौर ने डॉक्टर मंगल सिंह किशनपुरी तथा स्कूल के बच्चों का स्वागत किया तथा भगत पूरन सिंह पिंगलवाड़ा के विषय में अपने विचार बच्चों के साथ सांझा किए। डॉ इंद्रजीत कौर ने स्कूल के बच्चों से जिंदगी में काम आने वाले विचार सांझा किए। स्कूल के बच्चे डॉ इंद्रजीत कौर के विचारों से बहुत प्रभावित हुए। सेंट सोल्जर स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ मंगल सिंह किशनपुरी ने डॉ इंद्रजीत कौर का तहे दिल से धन्यवाद किया । इस मौके स्कूल के अध्यापक कुलदीप सिंह, बलबीर सिंह तथा प्रहलाद सिंह बच्चों के साथ उपस्थित थे।

कैप्शन :– सेंट सोल्जर एलीट कान्वेंट स्कूल के बच्चों के साथ भगत पूर्ण सिंह पिंगलवाड़ा की मुखिया डॉ इंद्रजीत कौर तथा स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर मंगल सिंह किशनपुर।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।