बिना मास्क घूमने वाले लोगों के अमृतसर देहाती पुलिस ने 100 लोगों के किये चलान ।
August 31st, 2020 | Post by :- | 210 Views
बिना मास्क घूमने वाले लोगों के अमृतसर देहाती पुलिस ने 100 लोगों के किये चलान ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
मुख्यमंत्री पंजाब द्वारा क्रोना म्हांमारी को बेहद गंभीरता से लिया है रहा हैऔर पुलिस के उच्च अधिकारियों को क्रोना म्हांमारी सबंध में सिविल और पुलिस के उच्च अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। इन निर्देशों के अनुसार एस एस पी देहाती ध्रुव दहिया द्वारा अमृतसर देहाती जिला में सभी जी ओ ,एस एच ओ और चौकी इंचार्ज को अपने अपने क्षेत्र में क्रोना संबन्धी जारी दिशा निर्देशों की सख्ती के साथ पालना कराने को कहा गया है। इन नियमों के तहत अमृतसर देहाती में बिना मास्क घूम रहे 100 लोगों के चालान किये गए जिसमे अजनाला में 08 ,अटारी में 16 ,बाबा बकाला में 05 ,जंडियाला गुरु में 38 ,मजीठा में29 ,और ट्रैफिक पुलिस द्वारा बिना मास्क 04 चलान किये गए। इसके इलावा थाना तरसिक्का में सामाजिक दूरी की उल्लंघना के मामले में एपिडेमिक एक्ट 1897 और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005  के तहत एक मामला दर्ज किया गया।
ध्रुव दहिया एस एस पी देहाती ने जानकारी देते हुए बताया कि लोकडौन लगने से लेकर अब तक जिला अमृतसर देहाती में बिना मास्क चलान 16085  ,घर मे एकांतवास की उल्लंघना के सबंध में 29 ,जनतक जगहों पर थूकने 609 ,और सोशल डिस्टेंस की उल्लंघना करने के मामले में 13 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। एस एस पी देहाती द्वारा लोगों को अपील करते हुए कहा कि लोग क्रोना म्हांमारी के चलते अपनी जान जोखिम में मत डालें ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।