वरिष्ठ पत्रकार शर्मा के निधन पर शोक सभा
August 31st, 2020 | Post by :- | 122 Views

बीकानेर (रामलाल लावा)  प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार एवं जाने-माने गांधीवादी नेता श्री वशिष्ठ कुमार शर्मा के निधन पर सूचना एवं जनसम्पर्क कार्यालय में सोमवार को शोकसभा आयोजित कर, दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की।
सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के संयुक्त निदेशक अरूण जोशी के पिता श्री वशिष्ठ कुमार शर्मा के निधन पर उप निदेशक जनसम्पर्क विकास हर्ष, सहायक जनसम्पर्क अधिकारी भाग्यश्री गोदारा, राजेन्द्र भार्गव सहित पूरे स्टाॅफ ने दो मिनट का मौन रख श्रृद्धाजंलि अर्पित की। कुमार पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे ,रविवार को उनका निधन जयपुर में हो गया था।
भारतीय श्रमजीवी पत्रकार संघ के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष, राजस्थान श्रमजीवी पत्रकार संघ के पूर्व महासचिव और पिंक सिटी प्रेस क्लब के संस्थापक सदस्यों में से एक श्री शर्मा छात्र जीवन से ही जुझारू प्रवृत्ति के रहे तथा 50 के दशक में महाराजा कॉलेज के अध्यक्ष के रूप में अनेक छात्र आंदोलनों का नेतृत्व किया । भीलवाड़ा निवासी श्री वशिष्ठ कुमार जीवन पर्यंत पत्रकारों की समस्याओं के हल के लिए प्रयासरत रहें। श्री शर्मा ने सर्वोदय आंदोलन तथा शराबबंदी आंदोलन में भी अपनी प्रमुख भूमिका निभाई । श्री शर्मा अपने पीछे पत्नी श्रीमती गीता पुत्र श्री मनोज कुमार शर्मा पूर्व आईएएस तथा अरुण जोशी संयुक्त निदेशक डीआईपीआर, पुत्रियां सुलोचना एवं अर्चना सहित भरा पूरा परिवार छोड़ कर गए हैं।
—-

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।