जौनपुर। भाजपा जिला अध्यक्ष के इशारे पर उनके भाई ने पुलिस के उच्च अधिकारी को लेकर जबरन किया अल्पसंख्यक की जमीन पर कब्जा।
August 31st, 2020 | Post by :- | 1464 Views

जौनपुर (रियाजुलहक पत्रकार )। भाजपा का जिला अध्यक्ष है पुष्पाराज सिंह उनके भाई छोटू सिंह ने नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के बदलापुर पड़ाव स्थित वी मार्ट के पीछे 5 बिस्वा जमीन का प्लाट दिलाजाक मोहल्ले के मुख्तार अहमद ने बताया की उनकी 8 बिस्वा जमीन है जिसमें से 5 बिस्वा जमीन छोटू सिंह को बेची थी 4 वर्ष पूर्व जिसमें से 3 बिस्सा जमीन मौके पर उनकी अभी मौजूद है। लेकिन आज सत्ता के बल पर वह अपने भाई के भाजपा जिलाअध्यक्ष होने के नाते पुलिस प्रशासन को खड़ा करवा कर जबरदस्ती उनके 3 बिस्वा से जमीन को कब्जाने में लगा हुआ है।

भुक्तभोगी ने कई बार कप्तान को फोन मिलाया लेकिन हर बार फोन उनके पी आर ओ द्वारा उठाया जा रहा है जिससे पुलिस की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है वहीं पर सीओ सिटी का क्षेत्र होने के बावजूद सीओ सदर सुशील कुमार की मौजूदगी कुछ और ही बयां कर रही है पुलिस काम रोकने के बजाय उल्टे मुख्तार के दो लड़कों सिराज व मेहताब को कोतवाली में बिठा दी है और मौके पर काम लगा हुआ है।
बिना किसी राजस्व विभाग के लोगों के जमीन कब्जा करवाने के लिए पुलिस का होना अपने में सवालिया निशान खड़ा कर रहा है ।
पुलिस विवाद को निपटाने के बजाय सत्ता के सामने नतमस्तक नजर आ रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।