कस्बे में रविवार को नही दिखा जीरो मोबिलिटी का असर
August 31st, 2020 | Post by :- | 128 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । जिले में कोरोना महामारी की बढ रही तदाद को देखते हुए जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार रविवार को भी लोकडाउन रहा मगर रविवार को गजसिंहपुर कस्बे मे लोकडाउन का मिला जुला असर रहा रविवार को कुछ दुकानदारों के द्रारा जिला कलेक्टर के आदेशो की अवहेलना की गई कुछ दुकानदार सुबह ही अपनी दुकानो के आधे शटर खोलकर दुकानो के सामने बैठ गये और ग्राहकों को समान देने लगे हालांकि पुलिस प्रशासन के द्रारा रविवार को गश्त करते हुए ।

कुछ खुली दुकानो के चालान भी काटे गये वही तह बजार की दुकाने पुरी तरह बंद रही व गोल बजार पदमपुर रोड व करनपुर रोड की दुकानों के आधे शटर खुले रहे यह दुकानदार जिला कलक्टर के आदेशों की धज्जियां उड़ाते रहे वही आमजन का कहना है कि जिला कलक्टर के द्रारा प्राईवेट व सरकारी बसो के आवागमन को क्यों नही रोका गया इन बसो मे कोरोना संक्रमण लोग दूसरे शहर भी आने की सम्भावना बनी रहती है व आवागमन रोजाना की सामान्य रूप से जारी रहा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।