जौनपुर ।स्थानांतरण पर शहर कोतवाल की दी गई विदाई।
August 30th, 2020 | Post by :- | 1537 Views

जौनपुर( फिरोज खान पठान)।शहर कोतवाल पवन उपाध्याय के कोतवाली से मड़ियाहू कोतवाली स्थानांतरण पर शनिवार को कोतवाली परिसर में विदाई समारोह आयोजित की गई।
इस दौरान मरकज़ी सीरत कमेटी जौनपुर के अध्यक्ष अरशद क़ुरैशी एवं श्री गणपति पूजा महासमिति ट्रस्ट जौनपुर की पूरी टीम ने शहर कोतवाली से मड़ियाहूं कोतवाली स्थानांतरित प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय के विदाई के अवसर पर उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट करके आभार व्यक्त किया।
पुलिस के जवानों ने कहा कि उनके साथ कार्य कर काफ़ी अनुभव प्राप्त हुआ है। कम समय के कार्यकाल में कोतवाल पवन उपाध्याय ने सभी के दिलों में अपनी एक जगह बनाई थी।
इस अवसर पर मरकज़ी सीरत कमेटी जौनपुर के अध्यक्ष अरशद कुरैशी, हाजी नेहाल अंसारी, रंजीत गुप्ता,पवन मोदनवाल,विशाल खत्री,पवन दुबे,संयोजक नवीन सिंह बसगोती,संतोष पांडेय,महासचिव दीपक जावा व सलमान मलिक आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।