अशोक चौहान भाजपा लीगल प्रकोष्ठ के सह संयोजक नियुक्त
August 30th, 2020 | Post by :- | 72 Views

बराड़ा, (जयबीर राणा )। एडवोकेट अशोक चौहान को भारतीय जनता पार्टी की विशिष्ट सेवाओं के लिए भाजपा लीगल प्रकोष्ठ का सह संयोजक नियुक्त किया गया। उनकी नियुक्ति भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने की। उनकी नियुक्ति पर सभी अधिवक्ताओं ने भाजपा नेतृत्व का आभार व्यक्त किया।
भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्य्क्ष अरुण सूद ने संगठन का विस्तार करते हुए मोर्चा, प्रोकोष्ठ, विभाग के प्रमुखों और सह प्रमुखों की विविधत घोषणा की है। अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति के लिए प्रदेश अध्य्क्ष अरुण सूद ने सरदारी लाल को नियुक्त किया। इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर पर गठित 7 प्रकोष्ठों का भी गठन किया गया है । अरुण सूद ने लीगल प्रकोष्ठ के लिए बृजेश्वर जसवाल को संयोजक और अशोक चौहान को सह संयोजक नियुक्त किया है। मेडिकल प्रकोष्ठ के लिए प्रिंस भंडुला को संयोजक , कोआपरेटिव प्रकोष्ठ में हरजीत सिंह मनीमाजरा को संयोजक , उत्तराखंड प्रकोष्ठ के लिए भूपिंदर शर्मा , ट्रेडर प्रकोष्ठ के लिए प्रदीप बंसल को संयोजक और संजीव ग्रोवर को सह संयोजक , कला व संस्कृति प्रकोष्ठ के लिए डॉ उर्मिला भारत को संयोजक और रविंदर रवि को सह संयोजक , फिशरी प्रकोष्ठ के लिए ताहिर खान को नियुक्त किया।
बता दें अधिवक्ता अशोक चौहान जिला बार एसोसिएशन के प्रधान पद पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। मूलरूप से जिला अम्बाला के कस्बा मुलाना के रहने वाले अशोक चौहान ने अपनी विलक्षण प्रतिभा और उपलब्धियों से अपने गांव और परिजनों का नाम रोशन किया है। प्रारंभिक शिक्षा मुलाना से प्राप्त करने के बाद उच्च शिक्षा व कानून की डिग्री प्राप्त करने के लिए चंडीगढ़ में शिक्षा दीक्षा ग्रहण की। कर्तव्यनिष्ठा और दृढ़ संकल्प की प्रेरणा अशोक चौहान को अपने पिता श्री रामपाल सिंह चौहान से मिली, जिन्होंने हरियाणा के विभिन्न जिलों में हैफेड के जिला जिला प्रबंधक के पद पर रहकर प्रदेश और समाज को अपनी सेवाएं प्रदान की और चंडीगढ़ से हैफेड के महाप्रबंधक के पद से सेवानिवृत्त हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।