चोरी की मोटरसाईकिल सहित एक गिरफतार
August 30th, 2020 | Post by :- | 85 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।    जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने चोरी की मोटरसाईकिल सहित किया एक को गिरफतार। जिला पुलिस कुरूक्षेत्र की अपराध शाखा-1 ने चोरी की मोटरसाईकिल सहित अनिल कुमार उर्फ लीला पुत्र भाती राम वासी डेरा राम नगर गांव संडीर जिला करनाल को गिरफतार करके उसके कब्जे से चोरी की गई दो मोटरसाईकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है। यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता ने दी।

                इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिनांक 20 अगस्त 2020 को आकाश पुत्र रामपाल वासी शीला नगर थानेसर ने थाना कृष्णा गेट पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह सेक्टर 17 कुरुक्षेत्र में नौकरी करता है। दिनाक 19 अगस्त 2020 को उसने मोटरसाइकिल न0 एचआर 07 जेड- 3438 स्पलैंडर प्लसर को विर्क हस्पताल सैक्टर-17 कुरुक्षेत्र के सामने खडा करके कुछ काम गया था। जब वह काम से वापिस आया तो उसने देखा कि उसकी मोटरसाईकिल वहां पर नहीं थी। जिसने मोटरसाईकिल का काफी तलाश की पर मोटरसाईकिल का कहीं कोई पता नहीं चल सका। जिस पर पुलिस ने मामल ने दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। जिसकी जांच बाद में अपराध शाखा-1 के हवाले कर दिया था। जांच एसआई विरेन्द्र कुमार को सौंप दी थी। एसआई विरेन्द्र कुमार,हवलदार सुरेन्द्र कुमार, गुरबक्श सिंह व विजय कुमार की टीम झांसा रोड कुरूक्षेत्र पर मौजुद थी। पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली की विर्क हस्पताल सैक्टर-17 से मोटरसाईकिल चोरी करने का आरोपी अनिल कुमार इस समय गांधी नगर कुरूक्षेत्र की तरफ से आ रहा है। जिस सूचना के आधार पर एसआई विरेन्द्र कुमार ने अपनी टीम की सहायता से रवि दास चैंक कुरूक्षेत्र पर नाकाबंदी शुरू कर दी। कुछ देर बाद पुलिस ने एक मोटरसाईकिल को गांधी नगर की तरफ से आते हुए देखा। जिसको मुखबर के ईशारे पर काबू करके चालक का नाम व पता पूछा तो उसने अपना नाम अनिल कुमार उर्फ नीला पुत्र भाती राम वासी डेरा राम नगर गांव संडीर जिला करनाल बताया। मोटरसाईकिल के कागजात मांगने पर वह मोटरसाईकिल के कागजात पेश नहीं कर सका।

पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसने यह मोटरसाईकिल विर्क हस्पताल कुरूक्षेत्र के समाने से चोरी की थी। जिसको पुलिस ने काबू करके गिरफतार कर लिया है। जिसने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि उसने इस मोटरसाईकिल के ईलावा उसने एक मोटरसाईकिल न0 एचआर 07एए-0871 को सैक्टर-17 कुरुक्षेत्र से चोरी की थी। जिसने चोरी की गई दोनों मोटरसाईकिल पुलिस को बरामद करवा दी है। जिसको मानानीय अदालत में पेश करके माननीय अदालत के आदेशानुसार कारागार भेज दिया है। जाँच जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।