जौनपुर। बीच सड़क खड़ी ट्रक में मिला मृत चालक, लगा जाम।
August 30th, 2020 | Post by :- | 259 Views

जौनपुर(फिरोज खान पठान)।जौनपुर गाजीपुर मार्ग पर बीरीबारी के पास शनिवार सुबह बीच सड़क खड़ी ट्रक के कारण लंबा जाम लग गया।काफी देर तक ट्रक के न चलने पर ग्रामीणों को आशंका हुई तो गेट खोलकर देखा चालक मृत पड़ा था।तत्काल सूचना पुलिस को दी गई।सूचना पर पहुंची पुलिस शव व ट्रक को कब्जे में लेकर जाम हटवाया।
बताते हैं कि जौनपुर गाजीपुर मार्ग पर बीरीबारी के पास सुबह ट्रक संख्या U P50 AT 6414 बीच सड़क खड़ी थीं।काफी देर तक खड़ी रहने से दोंनों तरफ जाम लग गया।ट्रक देर तक खड़ी रहने से ग्रामीणों को आशंका हुई।गेट खोलकर देखा तो चालक मृत पड़ा था।तत्काल सूचना पुलिस को दी गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत चालक के शव व ट्रक को कब्जे में लेकर जाम खुलवाया।पुलिस ट्रक नंबर के आधार पर जानकारी कर सूचना चालक के परिजनों को दी।थाने पर पहुंचे आज़मगढ़ के मुहम्मदपुर सिधारी निवासी परिजनों ने बताया कि लल्लन राजभर (48)पुत्र कन्हई अपनी ट्रक स्वयं चला रहे थे।इलाहाबाद से अल्ट्राटेक सीमेंट लादकर चौबेपुर जा रहे थे।थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने बताया कि चालक की मौत हार्ट अटैक हुईं प्रतीत हो रही है।शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।