गजसिंहपुर में बाज़ार रहे बन्द, प्रशासन अलर्ट
August 29th, 2020 | Post by :- | 119 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । जिले में कोरोना संक्रमण की बढ रही तदाद को देखते हुए जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार शनिवार को गजसिंहपुर कस्बा पूर्ण रूप से लोकडाउन मे तब्दील रहा यह लोकडाउन शनिवार व रविवार जीरो मोबिलिटी में रहेगा हालांकि इस लोकडाउन मे मैडिकल स्टोर, क्लीनिक व दूध डायरी की दुकानों को छूट दी गई कस्बे में श्रीकरनपुर रोड, रायसिंहनगर रोड, पदमपुर रोड व मेन बाज़ार की दुकाने पूर्ण रूप से बंद रही पुलिस प्रशासन के द्रारा भी कस्बे मे गश्त की गई ।

थाना अधीकारी समरवीर सिह ने कहा कि जिला कलेक्टर के निर्देशो की पालना न करने वाले दुकानदारो पर कडी कारवाई की जायेगी व आवागमन सामान्य रूप से जारी रहा वही दोपहर को नगरपालिका प्रशासन की एस आई विद्या नायक ने अपनी पूरी टीम के साथ कस्बे का निरीक्षण किया जिसमे कस्बे की कुछ दुकाने खुली पाई गई इस मौके पर पालिका कर्मचारी कैलाश चन्द्र, दौलत काठपाल व सन्नी के द्रारा पुरे कस्बे मे गश्त कर खुली दुकानो के चालान की प्रक्रिया शुरू की व दुकानदारों को चेतावनी भी दी कि अगर फिर से दुकाने खोली तो भारी जुर्माना वसूल किया जाएगा व कानूनी कार्यवाही की जायेगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।