कोरोना वायरस को रोकने के लिए हिदायतों का पालन करें :- एसडीएम बराड़ा
August 29th, 2020 | Post by :- | 49 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
एसडीएम बराड़ा गिरीश कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए हमें स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों की पालना करते हुए स्वयं सचेत रहना है बल्कि दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करना है। कोविड-19 के मद्देनजर विश्व स्वास्थ्य संगठन की हिदायतों की पालना हमें स्वयं करनी हैं तथा दूसरों को भी इसके लिए सचेत करना है।
उन्होंने कहा कि आमजन सामाजिक दूरी, मास्क, सैनीटाईजेशन को अपनी दिनचर्या में शामिल करें। सार्वजनिक स्थलों पर मास्क पहनना सुनिश्चित करें। इससे वह स्वयं सुरक्षित रह सकते हैं तथा दूसरों के जीवन को भी सुरक्षित कर सकते हैं। उन्होनें लोगों से अपील की कि वे घरों में रहें। सामाजिक दूरी की पालना करें, सैनिटाईजर इत्यादि का समय-समय पर प्रयोग करते रहें। साबुन से हाथ धोंए, इस प्रकार की हिदायतों की पालना करते हुए कोरोना संक्रमण के फैलाव को काफी हद तक रोका जा सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।