सी आई डी विभाग के।अमृतसर जोनल के कर्मियों को ए डी जी पी ने जल्द तनख्वाह मिलने के दिये संकेत ।
August 29th, 2020 | Post by :- | 1175 Views
सी आई डी विभाग के  900 करीब कर्मियों को पिछले 3 माह से लंबित पड़ी तनख्वाह के जल्द मिलने के ए डी जी पी ने  दिये संकेत ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
अमृतसर जोनल के अंतर्गत  सी सी डी यूनिट जो कि अमृतसर सिटी ,अमृतसर देहाती ,तरनतारन ,बटाला ,गुरदासपुर ,और पठानकोट शामिल हैं और इनमे करीब 900 कर्मचारी काम करते हैं ।
इन कर्मचारियों की पिछले 3 माह से तनख्वाह नही मिलने के चलते घरों के चूल्हे ठंडे पड़े हुए हैं। मिली जानकारी अनुसार इसकी वजह अमृतसर ज़ोनल कार्यलय में तैनाती एक लेखा कर्मी है ,जिसने रिकॉर्ड से छेड़छाड़ कर लाखों रुपये का गबन हुआ था ।इसी मामले को लेकर वित्त विभाग ने इस विभाग की अदायगी रोक रखी हुई थी ।वित्त विभाग का कहना था कि जब तक विभाग इस कर्मी के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नही करता तब तक अदायगी नही होगी ।
वही इस मामले आज पत्रकार द्वारा ए डी जी (आई )
इंटेलिजेंस वरिंदर कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर काफ़ी गंभीर हैं ।उन्होंने ने इस मामले में अमृतसर ज़ोनल अधिकारी भी संपर्क किया है और कहा कि इस कर्मी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई खोल दी गई है ।तनख्वाह के बारे में उन्होंने ने वित्त विभाग से भी बात की है  और कर्मियों को सोमवार को तनख्वाह मिलने की पूर्ण आस है ।
फ़ोटो कैप्शन ए डी जी पी वरिंदर कुमार की।फ़ाइल फोटो ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।