लखीमपुर खीरी अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन द्वारा पुलिस लाइन सभागार में की गई समीक्षा बैठक।
August 29th, 2020 | Post by :- | 139 Views

लखीमपु खीरी(पवन दीक्षित)।

लखनऊ मंडल  पुलिस महानिदेशक, लखनऊ जोन, लखनऊ द्वारा पुलिस लाइन खीरी सभागर में जिलाधिकारी खीरी, पुलिस अधीक्षक एवं अन्य प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ आगामी मोहर्रम तथा कानून व्यवस्था एवं अपराध नियंत्रण के सम्बन्ध में विभिन्न महत्वपूर्ण बिंदुओं पर गोष्ठी कर समीक्षा की गयी।

समीक्षा के दौरान आगामी मोहर्रम के दृष्टिगत सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन सुनिश्चित करने एवं शासन द्वारा जारी गाइडलान्स का पालन करने के सम्बन्ध में निर्देशित किया गया। साथ ही जनपद में घटित आपराधिक घटनाओ की समीक्षा की गयी एवं अपराध नियत्रंण हेतु माफियाओं के विरूद्ध कार्यवाही, शस्त्र निरस्तीकरण, 14(1) में गैंगस्टर की कार्यवाही, NSA की कार्यवाही, सम्पत्ति जब्तीकरण एवं यातायात व्यवस्था के संचालन के संबंध में निर्देशित किया गया तथा कोविड-19 के दृष्टिगत सभी को स्वयं सतर्क रहते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क लगाने एवं सेनेटाइजर का प्रयोग करने हेतु निर्देशित किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।