मास्टर जागीर सिंह बने दी छछरौली केन ग्रोवर सहकारी समिति लिमिटेड छछरौली के चेयरमैन
August 29th, 2020 | Post by :- | 126 Views

यमुनानगर,(अंसल)। दी छछरौली केन ग्रोवर सहकारी समिति लिमिटेड छछरौली के चेयरमैन बने मास्टर जागीर सिंह बिलासपुर यह शब्द कहे वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक गुर्जर जी बहादुरपुर ने वरिष्ठ भाजपा नेता एवं शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर के छोटे भाई अशोक गुर्जर बहादुरपुर ने बताया कि गन्ना किसानों के हितों के लिए कार्य करने के लिए एवं गन्ना विकास को बढ़ावा देने के लिए व गन्ना किसानों का साथ देने के लिए,गन्ना किसानों के हितों की रक्षा के लिए गन्ना सहकारी समिति लिमिटेड छछरौली के चेयरमैन पद का चुनाव निर्विरोध किया गया । मास्टर जगीर सिंह बिलासपुर को इसका चेयरमैन चुना गया । वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक गुर्जर बहादुरपुर के पास आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे नव नियुक्त चेयरमैन मास्टर जगीर सिंह को वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक गुर्जर बहादुरपुर ने उनके चेयरमैन बनने पर बधाई देते हुुुए कहा कि उन्हें हर कार्य में पूरा सहयोग किया जाएगा और वह किसानों के हित के लिए कार्य करते रहें ।
इस दौरान मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक गुर्जर बहादुरपुर, युवा भाजपा नेता मुदित बंसल प्रतापनगर,वरिष्ठ समाजसेवी व भाजपा नेता अनिल सैनी बिलासपुर ,बरखा राम ,सुभाष ,गुरुदयाल शेरपुर, रामपाल नम्बरदार,डिप्टी डायरेक्टर रोहित कुमार ,भाजपा मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।