गजसिंहपुर में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, कचरे में पड़ा मिला तिरंगा
August 28th, 2020 | Post by :- | 62 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । कस्बे में शुक्रवार सुबह स्थानीय डाकघर के पास देश के राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला सामने आया है प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह देश का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा डाकघर के पास कचरे में पड़ा मिला व किसी अज्ञात व्यक्ति ने डाकघर के पास राष्ट्रीय ध्वज को कचरे के ढेर के पास लगे विधुत पोल के पास लगी जाली पर उल्टा लटकते हुए देखा तो तिरंगे पर मिट्टी के दाग थे व तिरंगा बीच मे फटा हुआ था यह तिरंगा कचरे के ढेर से उठाकर किसी व्यक्ति के द्रारा जाली पर लगाया गया था वहीं आमजन का कहना है ।

कि एक मन्द बुद्धि व्यक्ति कस्बे में सारा दिन घूमता है उसी ने इस ध्वज को यहां लगा दिया होगा धीरे धीरे इस तिरंगे के अपमान की खबर पुरे कस्बे मे आग की तरह फैल गई व सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन भी मौके पर पुहंच गया व जाली पर लटके ध्वज को उतारकर बडे सम्मान के साथ पोस्ट ऑफिस के अधिकारियों को सौंप दिया राष्ट्रीय ध्वज किसने और कैसे यहा लगाया इसका अभी तक कुछ पता नही लग पाया है वही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है व पुलिस ध्वज के बारे में सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।