राजस्थान मुस्लिम महासभा के प्रदेश महासचिव बनाए गए कस्बे के गांव खरसनकी निवासी बॉक्सर जुबेर खान ने राज्यमंत्री टीकाराम जूली को ज्ञापन दिया
August 28th, 2020 | Post by :- | 174 Views

लक्ष्मणगढ़ (अलवर) शौकत अली, गिर्राज सोलंकी

 

लक्ष्मणगढ़। राजस्थान मुस्लिम महासभा के प्रदेश महासचिव बनाए गए कस्बे के गांव खरसनकी निवासी बॉक्सर जुबेर खान ने राज्यमंत्री टीकाराम जूली को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बतलाया कि राजस्थान में मदरसा पैरा टीचर्स की आर्थिक स्थिति बहुत दयनीय है। मदरसा पैरा टीचर्स थर्ड ग्रेड के समकक्ष डिग्री होने के बावजूद भी इनको 7202 रूपए में काम करने के लिए मजबुर है। इनको कोई भत्ता नहीं दिया जाता। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के बनने से पूर्व भी इनको अपने चुनावी घोषणा पत्र में नियमित करने का वादा किया था। मगर इन्हे नियमित नहीं किया गया है। मुस्लिम महासभा के प्रदेश महासचिव बॉक्सर जुबेर खान के मांग पत्र को मामले को गंभीरता से लेते हुए राज्य मंत्री टीकाराम जूली ने जल्द जल्द मदरसा पैरा टीचर्स को नियमित करने का आश्वासन दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।