लक्ष्मणगढ़ कस्बे सहित क्षेत्र में कोरोना पॉजीटिव होम क्वारंटाइन किए गए मरीजों को एसडीएम सुरेन्द्र प्रसाद ने 27 अगस्त को औचक रूप से पहुंचकर भौंतिक सत्यापन किया
August 28th, 2020 | Post by :- | 110 Views

लक्ष्मणगढ़ (अलवर) शौकत अली, गिर्राज सोलंकी

 

उपखण्ड लक्ष्मणगढ़ कस्बे सहित क्षेत्र में कोरोना पॉजीटिव होम क्वारंटाइन किए गए मरीजों को एसडीएम सुरेन्द्र प्रसाद ने 27 अगस्त को औचक रूप से पहुंचकर भौंतिक सत्यापन किया। जिसमें सभी मरीज और परिजन अपने अपने घरों में मौजूद मिले थे। एसडीएम ने सभी को सरकार के नियमों की पालना करने के दिशा निर्देश दिए। जिस पर सभी लोगों ने होम क्वारंटाइम में रहते हुए प्रशासन के निर्देशों की पालना करने का आश्वासन दिया।
एसडीएम ने होम क्वारंटाइन किए गए लोगों को आवश्यक दिशा निर्देश देकर आवश्यक जानकारियां भी जुटाई। मरीजों से दवाईयां की कमी, सैंपलिंग नहीं होने या अन्य किसी प्रकार की परेशानी होने पर प्रशासन को सूचना देंने को कहा गया । इस दौरान कस्बा पटवारी मानसिंह प्रजापत, बीएलओ सहित मैडीकल टीम के कर्मचारी मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।