एयरगन मिलने के मामले में एसडीएम बराड़ा ने स्कूल में जाकर मामले की गहनता से की जांच
September 12th, 2019 | Post by :- | 451 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )   ।

राजकीय मॉडल संस्कृति सीनियर स्केंडरी स्कूल बराड़ा से एयरगन मिलने के मामले में एसडीएम बराड़ा भारतभूषण ने स्कूल में जाकर मामले की गहनता से जांच कर स्कूल स्टाफ व बच्चों को समझाया कि स्कूल में लगातार ऐसी घटनाएं हो रही है कि स्कूल स्टाफ व बच्चों को शर्मिदा  होना पड़ रहा है। भविष्य में ऐसी घटनाएं न होने पाए। एसडीएम बराड़ा भारत भूषण ने स्कूल स्टाफ को बकायदा समझाया कि स्कूल के बच्चों से बढिय़ा तरीके से व्यवहार करें। अगर कोई बच्चा शरारत करता है उसे लताड़े भी लेकिन प्यार से समझाएं कि ऐसा करना न केवल उसके लिए स्कूल व अभिभावकों पर भी इसका उल्ट प्रभाव पड़ता है।

एसडीएम बराड़ा ने बच्चों को समझाया कि यह शिक्षा का संस्थान हैं यहां से उनको शिक्षा करके आगे बढऩा है। कभी किसी उल्टे धंधे में नही पडऩा है किसी प्रकार का नशा नही करना चाहिए। बीते रोज जो एयरगन मिली है वह भी बहुत गल्त है। ऐसा नही करना चाहिए। एसडीएम बराड़ा ने स्कूल स्टाफ की भी जम कर कलास ली। ओर भविष्य में स्कूल में ऐसी घटना न घटित  होने की बात कही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।