नापासर भामाशाह की भूमि जिला कलेक्टर का नापासर दौरा
August 28th, 2020 | Post by :- | 49 Views
नापासर भामाशाहांे की भूमि
जिला कलक्टर ने किया नापासर का दौरा

बीकानेर, 28 अगस्त। नापासर कस्बे में शुक्रवार शाम को जिला कलक्टर नमित मेहता ने दौरा किया। ,मैन बाजार में गीता देवी बागड़ी राजकीय उच्च माध्यमिक बालिका विद्यालय में दसवी, बारहवीं बोर्ड परीक्षा में उच्चतम अंक लाने वाली छात्राओं को सम्मानित किया। विद्यालय में परिसर में हुए कार्यक्रम में बारहवीं में 90 प्रतिशत से ऊपर की छात्राओं को सीएम मूंधड़ा चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से जिला कलक्टर ने 5100 रु नगद व मोमेंटो दिया,दसवी में 75 प्रतिशत से ऊपर की छात्राओं को मोमेंटो दिया गया।
इस अवसर पर मेहता ने कहा कि भामाशाह ने राजकीय बालिका विद्यालय के लिए इतना बड़ा आधुनिक सुविधाओं से युक्त भवन बनाकर दिया है यह अत्यंत ही प्रशंशनीय है। भवन के हिसाब से यहाँ पर शैक्षणिक स्तर रहना चाहिए।  इस दौरान ट्रस्ट के बाबूलाल मूंधड़ा,प्रयाग मूंधड़ा,प्राचार्या मंजू वर्मा,गणेशलाल नागर सहित स्टाफ उपस्थित रहा।
इसके बाद मेहता ने ग्राम पंचायत का निरीक्षण किया,जनसुनवाई की,निवर्तमान सरपंच चम्पालाल ओझा ने विभिन्न समस्याआंे को लेकर ज्ञापन दिया। ग्रामीणों ने भी अपनी सड़क,पानी,बिजली,अतिक्रमण की समस्याएं बताई तो मौके पर ही उपस्थित अलग अलग विभाग के अधिकारियों को समस्याआंे के समाधान को लेकर दिशा निर्देश दिए। इस दौरान जलदाय विभाग,विद्युत निगम,पीडब्लूडी,चिकित्सा विभाग,जिला परिषद व पंचायत समिति के अधिकारी,तहसीलदार व पटवारी आदि उपस्थित रहे।

—–

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।