निर्माणाधीन नेशनल हाईवे पर उड़ते धूल के गुब्बारों से परेशान हैं आमजन
August 28th, 2020 | Post by :- | 168 Views

नांगल चौधरी,( वीरेंद्र सिंह जाजम) निर्माणाधीन नेशनल हाइवे रोड 148 बी नांगल चौधरी से होकर गुजर रहे रोड पर उड़ते धूल के गुब्बारों से परेशान गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगाने की बनाई रणनीति। उन्होंने ठेकेदार व विभाग के अधिकारियों पर जानबूझकर सड़क निर्माण में देरी का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। ग्रामीण राजेंद्र बब्बू, राजवीर मनीष सतीश रिकू राजेश राजेंद्र कृष्ण, बजिद्र, कुलदीप, बलविद्र ने कहा कि बीते करीब दिनों से रोड को सिक्स लेन में तबदील करने का कार्य चल रहा है। वाहनों के आवागमन से सड़क उबड़ खाबड़ बनी है और दिनभर धूल के गुबार उड़ते हैं। सड़क के दोनों ओर बसने वाले लोगों का जीना मुहाल बना हुआ है।

सड़क की धूल आसपास में बने घरों में जम रही है, जिससे ग्रामीण आंगन में कपड़े सुखाने, खाना बनाने, खाने से भी परेशान हैं। धूल के कारण सांस लेने में परेशानी हो रही है। धूल में ग्रामीणों को अलर्जी व दमा पनपने का भय सता रहा है। चालकों के अनुसार वाहन क्षतिग्रस्त हो रहे हैं और हादसे का खतरा बना रहता है। लोगों ने बताया कि धूल के कारण कामकाज प्रभावित हो रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।