कैथल में शहरी क्षेत्र में अब सोमवार और मंगलवार को रहेंगी दुकानें बंद:उपायुक्त सुजान सिंह
August 28th, 2020 | Post by :- | 60 Views

कैथल( लोकहित एक्सप्रेस विशाल चौधरी ब्यूरो चीफ)उपायुक्त ने बताया कि हरियाणा सरकार द्वारा जारी कोविड-19 के अन्तर्गत वर्तमान आदेशों के तहत जिला में सभी शोपिंग मॉल व दूकानें शनिवार व रविवार को खुली रहेंगी तथा आवश्यक सेवाओं से संबंधित दुकानों को छोड़कर सभी शॉपिंग माल व दुकाने सोमवार व मंगलवार को शहरी क्षेत्र में बंद रहेंगी।
कोविड-19 यानी कोरोना महामारी के दृष्टिगत उपायुक्त सुजान सिंह ने आदेश जारी किए हैं कि सोमवार व मंगलवार को शहरी क्षेत्र में सभी शॉपिंग मॉल (आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर) सभी बाज़ार बंद रखने के आदेश जारी किए हैं। जिलाधीश एवं उपायुक्त सुजान सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मैनेजमेंट अथॉरिटी (एनडीएमए) द्वारा जारी किए गए अन्य सभी निर्देशों और एसओपी जो वर्तमान में लागू हैं का सख्ती से पालन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि ये स्थिति अगले आदेश तक जारी रहेगी।
जिला प्रशासन की ओर से इन आदेशों की अनुपालना को लेकर ड्यूटी मजिस्टेट नियुक्त किए गए हैं। इसके अलावा सम्बंधित क्षेत्र के एसएचओ को आदेशों की पालना करवाना सुनिश्चित करेंगे। इन आदेशों की अवहेलना करने वाले व्यक्ति के खिलाफ आपदा प्रबंधन एक्ट 2005 की धारा 51 से 60 के व आईपीसी की धारा 188 के तहत कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उपायुक्त ने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सरकार द्वारा जारी आदेशों की पालना करे और प्रशासन को अपना सहयोग दें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।