माताश्री गोमती देवी जनसेवा निधि लक्ष्मणगढ़ के द्वारा कस्बे के समीपवर्ती रोणीजा जाट के एक जरुरतमंद व्यक्ति को 14 फीट लंबी पांच लोहे की तीन निशुल्क उपलब्ध करवाई
August 27th, 2020 | Post by :- | 200 Views

अलवर (शौकत अली, गिर्राज सोलंकी )

 

लक्ष्मणगढ़। माताश्री गोमती देवी जनसेवा निधि लक्ष्मणगढ़ के द्वारा कस्बे के समीपवर्ती रोणीजा जाट के एक जरुरतमंद व्यक्ति को 14 फीट लंबी पांच लोहे की तीन निशुल्क उपलब्ध करवाई।
संस्था के ब्लॉक समन्वयक लवकुश चौधरी गडूरा ने बताया कि रोणीजा जाट निवासी धनीराम कोरोना महामारी से पहले भिवाड़ी की एक कंपनी में काम करता था। कोरोना महामारी में उसका कार्य छूट जाने की वजह से वह अपने गांव आ गया। लेकिन उसके पास रहने के लिए व्यवस्था नहीं थी। जिस पर संस्था के क्षेत्रीय कार्यक्रम प्रबंधक वेद प्रकाश शर्मा के निर्देशन में संस्था के द्वारा पीड़ित धनीराम को रहने के लिए घर बनाने के लिए आवश्यक 14 फीट लंबी लोहे की पांच टीन नि:शुल्क उपलब्ध कराई गई। इस मौके पर डीएसपी अशोक चौहान, ग्राम विकास अध्यक्ष लाल चंद प्रजापत, ब्लॉक समन्वयक लव-कुश चौधरी गडूरा मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।