गुग्गा नवमी मेले पर श्रद्धालुओं ने पुरानी गुग्गा माड़ी पर नवाया शीश
August 27th, 2020 | Post by :- | 195 Views

कालका, (हरपाल सिंह) : कालका टगरा कली राम स्थित पुरानी गुग्गा माड़ी में आयोजित दो दिवसीय गुग्गा नवमी के मेले का समापन हो गया। पहले दिन सोमनाथ भक्त सहित अन्य श्रद्धालुओं ने दंडवत कर माड़ी पर शीश नवाया व झंडे की रस्म अदा की। वहीं वीरवार को भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पवन कुमारी बतौर मुख्यातिथी शिरकत करने पहुंची व उनके साथ सूरजपुर गद्दी के भगत रामपाल सोड़ी भी मौजूद रहे। पूजा अर्चना कर सुख समृद्धि की कामना की।

पवन कुमारी ने कामना की जल्द कोरोना महामारी के संकट का खत्मा कर लोगों को इससे निजात मिल सके ऐसी कामना की जहां वीर गोगाजी के दरबार पर। इस शुभ अवसर पर सोमनाथ भगत ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते दरबार पर सभी भक्तों को सोशल डिस्टेंस व सैनिटाइजर से हाथों धोकर दरबार में जाने की इजाजत दी गई व दरबार को सुंदर लाइटों व फूलों से सजाया गया जोकि एक आकर्षण का केंद्र बना रहा।

भक्तों के बीच दरबार पर मुख्यातिथि के तौर पर पवन कुमारी ने शिरकत की। इस दौरान आयोजकों ने उन्हें सिरोपा व स्मृति चिन्ह् देकर सम्मानित किया। इस मौके पर भाग सिंह, हुकुम, बिंदा, अजय, रमेश, नसीब, दर्शन, विरेन्द्र, लाभ सिंह, संजू, विक्की सहित प्राचीन गोगा माडी सेवा समिति से संयोजक कांती राम, जयपाल, जिप्पी, राजेश, प्रकाश चंद आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।