पंचायत द्वारा अपनी संपति का बकाया लाखो रुपए का किराया मांगने पर विद्यालय संचालक ने किराया नहीं देने दंगे करवाने की दी धमकी,कोरम ने एसडीएम को दिया ज्ञापन
August 26th, 2020 | Post by :- | 51 Views

चौमहला/झालावाड़: झालावाड़ जिले की ग्राम पंचायत चौमहला द्वारा अपने पंचायत की संपति जो की फाटक बाहर गंगधार रोड़ पर स्थित सराय है। जिसमें निजी विद्यालय संचालित हों रहा है जो की किराए से दिया हुआ है। जिसका किराया भी करीब 3 लाख रुपए बताया जा रहा है जो की कई सालो से बाकी चल रहा है। पंचायत द्वारा भवन का बकाया किराया मांगा तो विद्यालय संचालक ने आना कानी कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया जिसको लेकर ग्राम पंचायत वार्ड पंचो ने गंगधार उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया। जिसमे बताया कि स्कूल संचालक को पंचायत में बुलाकर जब बकाया किराया मांगा गया तो विद्यालय संचालक ओम प्रकाश नागर ने किराया देने से मना किया तथा अभद्र भाषा का प्रयोग कर दादागिरी कर दंगे करवाने व 144 धारा लगवाने की पंचायत कोरम को धमकी दी। जिस पर पंचायत वार्ड पंचो ने सामाजिक सौहार्द बिगड़ने को रोकने के लिए एवं स्कूल सचालक से सालो पुराना चल रहे पंचायत का बकाया किराया राशि दिलवाने व उचित कार्यवाही हेतु मांग की। इस दौरान कई वार्ड पंच मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।