रॉकी मित्तल पहुंचे मां के दर, मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पूर्ण स्वस्थ्य होने के लिए कराया हवन
August 26th, 2020 | Post by :- | 144 Views

चंडीगढ़(मनोज शर्मा) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और स्पीकर समेत कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने मंगलवार को कालका मंदिर में जाकर सभी के पूर्ण स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन किया और मां के चरणों में कामना मांगी। रॉकी मित्तल ने बताया कि मुख्यमंत्री      श्री मनोहर लाल जी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की खबर है। कालका मंदिर के प्रांगण में सभी के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द ठीक हो जाने के लिए हवन कराया जा रहा है। इस कोरोना संकट के समय में जहां एक तरफ डॉक्टर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रॉकी मित्तल ने हवन करके वैदिक मंत्रों के माध्यम से सभी के जल्द से जल्द ठीक होने के कामना मांगी। गौरतलब है कि रॉकी मित्तल काली माता का भक्त हैं। पहले भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की जीत के लिये वह हवन पूजा अर्चना करवाते रहे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी के पहली बार प्रधानमंत्री बनने के बाद भी रॉकी मित्तल ने हवन कराया था।

राॅकी मित्तल ने कालका में काली माता के मदिंर में हवन कराया और सीएम मनोहर लाल जी के स्वास्थ्य की कामना की, हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र की दुआएं सीएम मनोहर लाल के साथ हैं क्योंकि मनोहर लाल ने हरियाणा की जनता के लिए सैकड़ों योजनाओं शुरू की और पूरे राज्य में विकास से जुड़े कार्य करवाये। उन सभी की दुआएं सीएम मनोहर लाल के साथ जुड़ी हुई हैं। मनोहर लाल एक ईमानदार और जुझारु व्यक्ति हैं जो पूरे हरियाणा को अपना परिवार समझते हैं। हम सभी सीएम मनोहर लाल, स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा और अन्य सभी कोरोना पॉजिटिव विधायकों को जल्द स्वस्थ्य होने की ईश्वरीय कामना करते हैं। रॉकी मित्तल ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि इस हवन के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उनके मंत्रीमंडल के लोग बहुत जल्द स्वस्थ्य होकर राज्य के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाना शुरु कर देंगे। इस समय रॉकी मित्तल हरियाणा पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन का पदभार संभाल रहे हैं। इस महत्वूपर्ण जिम्मेदारी मिलने के बाद रॉकी मित्तल ने हरियाणा पब्लिसिटी के कई आयामों में सक्रीय भूमिका निभाई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।